Breaking News

ऐश्वर्या के पिता का निधन, अंतिम संस्कार में पहुंची कई बॉलीवुड हस्तियां

लाइव सिटीज ​टीम:  ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज राय का मुंबई मे निधन हो गया. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे. ऐश्वर्या के पिता को कैंसर था. उन्हें इस साल जनवरी में तबीयत खराब होने के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ऐश के पिता की हालत जनवरी 2017 से ठीक नहीं चल रही थी. हॉस्पिटल में ऐश्वर्या उनकी देखभाल कर रही थीं. उनके पति अभिषेक बच्चन भी उनके साथ देखभाल करने के लिए मौजूद रहते थे. ऐश के ससुर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी उनकी हालत देखने के लिए गए थे. पिता के लिए पति के साथ के अस्पताल में रहने की वजह से बिग बी घर में पोती अराध्या का ख्याल रखते थे.
 
पिता की बीमारी की वजह से ऐश्वर्या काफी अपसेट चल रही थीं. कृष्णा राज को कैंसर की बीमारी थी. जनवरी में यह दोबारा उभर कर सामने आ गई थी. ऐश के पिता के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से इस बार बच्चन परिवार ने होली नहीं मनाई थी. जनवरी में जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो दुबई में छुट्टियां मनाने गईं ऐश्वर्या अपनी छुट्टी कैंसल कर वापस मुंबई आ गई थीं.

अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में किया गया. अंतिम संस्कार में शाहरुख खान भी पहुंचे. संजय लीला भंसाली भी अंतिम संस्कार में पहुंचे. रणधीर कपूर भी राय परिवार के दुख में शामिल हुए. अमिताभ बच्चन के दामाद कुणाल कपूर भी अंतिम संस्कार में दिखाई दिए.

यह भी पढ़िये- तो अब KBC को होस्ट करना चाहती हैं ये ‘दबंग गर्ल’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *