Breaking News

लंबी साझेदारी के बाद कुछ इस अंदाज में दिखे पुजारा-साहा

लाइव सिटीज डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे रांची टेस्ट में 199 रनों की लंबी साझेदारी करने वाले चेतेश्वर पुजारा और रिद्धीमान साहा शाम को मैच खत्म करने के बाद कुछ अलग अंदाज में दिखे. चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद बीसीसीआई की ओर फोटो ट्वीट किया गया, जिसमें साहा और पुजारा मसाज करवाते हुए दिख रहे हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि 317 मिनट क्रीज पर बिताने के बाद ऑफ फील्ड भी एक साथ दिखे, पुजारा और साहा.

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने भारत की पहली पारी में 202 रनों की मैराथन पारी खेल कई रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए राहुल द्रविड़ और सुनील गावस्कर को पीछे छोड़ दिया. पुजारा ने इस मैच में रिद्धिमान साहा (117) के साथ सातवें विकेट के लिए 199 और मुरली विजय (82) के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी कर भारत को अहम बढ़त दिलाई.

पुजारा ने साहा के साथ सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी भी की जो भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी भी है. साहा ने इस मैच में 117 रनों की पारी खेली, यह उनका तीसरा शतक था. साहा टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय विकेटकीपर बन गए हैं. उनसे आगे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. धोनी के नाम छह शतक हैं.

यह भी पढ़ें- India vs Aus : भारत ने 603 पर की पारी घोषित, देखें अंतिम दिन क्या होगा...

भारत ने इस साझेदारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहली पारी में बनाए गए 451 रनों के विशाल स्कोर का मजबूत जवाब देते हुए अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 603 रनों पर घोषित कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *