Breaking News

6GB रैम वाला वनप्लस 3टी का ये एडिशन हुआ लॉन्च, पढ़िए खासियत

लाइव सिटीज डेस्क :  एंड्राइड यूजर्स के बीच लोकप्रिय वनप्लस 3टी का एक लिमिटेड एडिशन वेरिएंट कंपनी ने लॉन्च किया है. आम वनप्लस 3टी से यह एडिशन रंग के मामले में अलग होगा. वनप्लस का यह लिमिटेड एडिशन फोन काले रंग का होगा और फोन के पिछले हिस्से पर फ्रांस की कंपनी कोलेट का लोगो भी होगा.
 
 
वनप्लस 3टी के 128 जीबी स्टोरेज वाले इस लिमिटेड एडिशन फोन की बिक्री अगले मंगलवार से पेरिस स्थित कोलेट स्टोर में शुरू होगी. इसकी कीमत 479 यूरो यानि करीब 33,500 रुपये होगी और सेल के लिए सिर्फ 250 यूनिट उपलब्ध कराए जाएंगे. इससे पहले अफवाहें थीं कि कंपनी वनप्लस 3टी का ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च करेगी.
 
वनप्लस 3टी के लिमिटेड कोलेट एडिशन को फ्रांसीसी कंपनी कोलेट की 20वीं सालगिरह के मौके पर पेश किया गया है. इस मौके पर वनप्लस पेरिस स्थित कोलेट स्टोर में पॉप-अप शो होस्ट करेगी. इसके अलावा वनप्लस ने घोषणा की है कि जो भी ग्राहक मंगलवार को वनप्लस 3टी के लिमिटेड एडिशन को खरीदने में कामयाब होंगे, उन्हें वनप्लस बुलेट्स वी2 ईयरफोन मुफ्त में दिया जाएगा.
 
 
यह हैं स्पेसिफिकेशन:
 
बता दें कि वनप्लस 3टी अभी गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर में मिलता है. वनप्लस 3टी में भी एल्यूमीनियम मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन है. होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर है और कैपेसिटिव हार्डवेयर बटन के अलावा अलर्ट स्लाइडर भी है. यह फोन यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आता है. साथ ही इस फोन में 5.5 इंच फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ आती है. इस फोन में 6 जीबी रैम की ताकत भी है.
 
 
वनप्लस 3टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है. बात करें बेहतर फ्रंट कैमरे की तो कंपनी ने रिज़ॉल्यूशन को दोगुना करते हुए वनप्लस 3टी में सैमसंग 3पी8एसपी के साथ 1 माइक्रोन पिक्सल का 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है. इसके अलावा वनप्लस 3टी में 3400 एमएएच की बड़ी बैटरी है. यह फोन डैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *