Breaking News

Viral Video : जब मोदी ने पूछा – कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

लाइव सिटीज डेस्क : ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया था और 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर को 2 करोड़ 30 लाख व्यूज मिल गए हैं. बता दें कि हिंदी और तेलगु वर्जन ट्रेलर गुरुवार को पहले हैदराबाद में उसके बाद मुंबई में रिलीज किया गया था. तेलगु प्रोमो को अभी तक 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. धूम 3 और बैंग बैंग के बाद बाहुबली 2 तीसरी फिल्म होगी जो IMAX फॉर्मेट में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर शानदार है. लेकिन ट्रेलर देख दर्शकों को अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ ? इसके लिए उन्हें पूरी फिल्म देखनी होगी.

फिल्म की रिलीज डेट 28 अप्रैल रखी गई है. दिलचस्प बात यह भी है कि फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट का खुलासा होते ही बाहुबली से जुड़ी कई मजेदार चीजें भी इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गई हैं. इसी क्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर हो रहा है. जिसमें पीएम मोदी फिल्म बाहुबली और उसके किरदारों के बारे में बात कर रहे हैं.

यह वीडियो तब का है जब पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में रैली में बोल रहे थे. वीडियो में मोदी कहते हैं कि कुछ वक्त पहले बाहुबली नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म में बाहुबली बहुत अच्छा लग रहा था और उनकी परफॉर्मेंस बहुत शानदार थी, लेकिन फिल्म में कटप्पा नाम का एक किरदार था, जिसने बाहुबली को मार दिया. उसने बाहुबली से सब कुछ ले लिया.

असल में पीएम मोदी बाहुबली के किस्से के माध्यम से उत्तर प्रदेश की चुनावी गतिविधियों को समझाने का प्रयास कर रहे थे. बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा इस सवाल का जवाब आज भी दर्शकों को नहीं मिला है. हालांकि हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर में इस बारे में आपको एक छोटा सा हिंट तब मिलता है जब प्रभास कहते हैं कि मामा आपके रहते हुए मुझे कोई नहीं मार सकता.

यह भी पढ़ें- चर्चा का विषय बन गया है एक व्यक्ति को पीएम मोदी का दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *